Breaking News

Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर हो गई कार, वैष्णो देवी जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

Road Accident: हरियाणा के अंबाला और यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें चकनाचूर हुई क्रेटा कार दिख रही है। वहीं मां-बेटी फंसी हुआ है। गनीमत रही की एयरबैग की वजह से दोनों की जान बच गई। वहीं हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर श्रद्धालुओं से भरी ऑटो ट्रेवलर हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। सभी मृतक वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक यूपी के बुलंदशहर के श्रद्धालु माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। इस दौरान यहां पर एक आगे चल रहे ट्राले ने अचानक ब्रेक लगाई और फिर पीछे से आ रही ट्रेवलर ट्रक से भिड़ गई और उसके परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस भी मौके पर पंहुची।

हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें एक बच्चा भी शामिल है। हादसे में 19 लोग घायल भी हैं। घायलों को यात्रियों को नजदीकी आदेश हॉस्पिटल और अन्य को अंबाला छावनी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अंबाला पुलिस घटना की जांच कर रही है।अल सुबह तीन बजे के करीब यह हादसा पेश आया है।

इधर ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। यहां ईंट से भरे ओवरलोड ट्राले से एक क्रेटा कार टकरा गई। इस हादसे में कार चकनाचूर हो गई कार में फंसी मां-बेटी चीखती-चिल्लाती रहीं। बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि समय रहते एयरबैग खुल गया था इसलिए मां-बेटी की जान बच गई।

फिलहाल, गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्राले का ड्राइवर भी घायल हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार और ट्राले को सड़क के किनारे करवाया, जिससे रूट खुल सका। हादसे के बाद का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी सिहर जाए। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वीडियो में एक महिला और उसकी बेटी कार में फंसे दिख रहे हैं। दोनों बचाने की गुहार लगा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *