Breaking News

मकान में IED ब्लास्ट, महिला के पैर के उड़े चीथड़े, सुकमा में नक्सलियों ने छिपाकर रखा था, वही बीजापुर में मोबाइल टावर में लगाई आग

छत्तीसगढ़ के सुकमा में रविवार को एक घर में IED ब्लास्ट होने से 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट में एक महिला के पैर के चीथड़े उड़ गए हैं। IED को नक्सलियों ने छिपाया था। वहीं बीजापुर में नक्सलियों ने मोबाइल टावर में आग लगा दी है। नक्सलियों ने बीजापुर बंद का आह्वान किया है।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा के जगरगुंडा क्षेत्र के भीमापुरम गांव में दोपहर को एक मकान में जोरदार धमाका हुआ। आसपास के लोग दौड़ के पहुंचे तो दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हालत में पड़ी थीं। दोनों महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने की है।

बीजापुर में मोबाइल टावर- जनरेटर फूंका
वहीं दूसरी ओर बीजापुर में शनिवार देर रात नक्सलियों ने मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि टावर में आग लगाने के बाद जेनरेटर को फूंक दिया है। इससे कई गांवों में नेटवर्क की समस्या हो गई है। पूरा मामला कादुलनार के आदेड़ इलाके का है।

नक्सल बंद का असर नहीं, बौखलाए नक्सली
बताया जा रहा है कि इलाके में नक्सल बंद का असर नहीं दिख रहा है, जिससे नक्सली बौखला गए हैं। आम दिनों की तरह ही दुकानें और प्रतिष्ठानें भी खुली हैं। नक्सलियों का बुलाया बंद पूरी तरह से बेअसर रहा। बीजापुर के भोपालपटनम, भैरमगढ़, आवापल्ली, जांगला इलाके में जहां नक्सलियों की तूती पहले बोलती थी, वहां भी बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *