Breaking News

West Bengal Violence: सातवें चरण के मतदान के बीच भड़की हिंसा, गुस्साई भीड़ ने तालाब में फेंकी EVM और VVPT मशीन

पश्चिम बंगाल। West Bengal Violence: आज देशभर में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं इस बीच खबर आई है की मतदान के बीच पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के कुलतली में बूथ संख्या 40 और 41 पर बवाल हो गई है। दो गुटों में झड़प के बाद गुस्साई भीड़ ने ईवीएम और वीवीपैट मशीन को तालाब में फेंक दिया।

बताया जा रहा है यह घटना तब हुई जब कुछ मतदान एजेंटों को मतदान केंद्र के अंदर मौजूद रहने की अनुमति नहीं दी गई। जवाब में, गुस्साई भीड़ ने मतदान केंद्र में जबरन घुसकर ईवीएम वीवीपैट छीन लिया और उसे तालाब में फेंक दिया. फिलहाल दोनों बूथ पर मतदान रोक दिया गया। लेकिन खबर है कि चुनाव अधिकारी जल्द ही सुरक्षा के बीच मतदान शुरू करेंगे।

बता दें कि, वोटिंग के मामले में इस बार पश्चिम बंगाल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि पहले चरण से पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें आ रही हैं। पहले ही चरण की वोटिंग वाले दिन तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया था कि अलीपुरद्वार तुफानगंज-2 ब्लॉक में बरोकोडाली-I ग्राम पंचायत के हरिरहाट क्षेत्र में टीएमसी के अस्थायी पार्टी कार्यालय को बीजेपी समर्थकों ने आग के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *