Breaking News

Assembly By-election 2024: उत्तराखंड की मंगलौर सीट पर दो गुटों में झड़प, कांग्रेस प्रत्याशी बोले- उपद्रवियों ने खुलेआम की गोलीबारी

हरिद्वार. देश के 7 राज्यों में 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. वोटिंग सुबह 7 बजे से जारी है. उत्तराखंड की बद्रीनाथ व मंगलौर सीट पर भी उपचुनाव हो रहा है. इसी बीच मंगलौर से बड़ी खबर सामने आई है. मंगलौर के लिब्बरहेड़ी गांव में दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. बताया जा रहा है कि यहां वोट डालने को लेकर आपस में दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई.

पूरा मामला लिब्बरहेड़ी गांव के बूथ नंबर 53-54 का है. जहां बसपा और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले. इस मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन भी वहां पहुंचे और घायलों को साथ लेकर अस्पताल के लिए निकले.

हिंसा की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गया. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत किया. सभी घायलों को उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा गया है.

घटना को लेकर मंगलौर से कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन ने कहा कि उपद्रवियों ने खुलेआम गोलीबारी की. यह लोकतंत्र पर हमला है. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

हिंस का लेकर एसपी स्वपन किशोर सिंह ने कहा, “हालात सामान्य हैं. शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है. पर्याप्त संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. हमें एक विवाद के बारे में मालूम चला और फिर यहां पर हम पहुंचे हैं. अभी तक गोलीबारी की कोई पुष्टि नहीं हुई है. हम लोग हालात सामान्य करने का प्रयास कर रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *