Breaking News

राजधानी में युवती से गैंगरेप के बाद हत्या, गड्ढे में मिली लाश, शरीर पर चोट के कई निशान, अस्त-व्यस्त थे कपड़े

Crime News. राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार रात सरोजनीनगर के रानीपुर गांव में घर से निकली मानसिक मंदित युवती (30) की गैंगरेप के बाद कत्ल कर दिया गया. बदमाशों ने हत्या के बाद लाश को पानी भरे गड्ढे में फेंक दी. युवती बहुत देर बाद भी घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग ढूंढ़ने निकल पड़े. रविवार सुबह शव गड्ढे में मिली. लाश निकाली गई तो शरीर पर जख्म के कई निशान और कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार रानीपुर निवासी पीड़िता के पिता किसान है. पिता के मुताबिक बेटी मानसिक बीमार है. कई बार वह बिना बताए घर से चली जाती थी, लेकिन कुछ समय के बाद लौट आती थी. शनिवार रात भी वह इसी तरह घर से चली गई. देर तक न लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई. रविवार सुबह उसकी लाश घर से करीब 50 मीटर दूर गड्ढे में मिली. घरवालों से जानकारी मिलते ही डीसीपी तेज स्वरूप, एडीसीपी शशांक सिंह, इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी पहुंचे. शव को बाहर निकाला गया.

शरीर के कई हिस्सों में मिले गहरे जख्म
पुलिस ने दो घंटे तक रुककर पड़ताल की. कई लोगों से पूछताछ की. शुरुआती जांच में सामने आया कि युवती को कोठरी में ले जाया गया. घटना में दो या दो से अधिक लोग थे. इन लोगों ने रेप किया. विरोध करने पर बेरहमी से पीटा गया. शोर मचाने पर ईंट से सिर पर कई वार किए गए. परिवार वालों ने भी यही आरोप लगाया कि उनकी बेटी की बेरहमी से पिटाई कर हत्या की गई है. युवती के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे घाव मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *