Breaking News

वाणिज्यिक कर-जीएसटी विभाग में वर्षों से जमेे 21 अफसर इधर-उधर, देखें सूची….

रायपुर। राज्य शासन द्वारा वाणिज्यिक कर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के 21 राज्य कर संयुक्त आयुक्त के नवीन पदस्थापना आदेश जारी किया गया है। भाजपा सरकार बनने के बाद वाणिज्यकर विभाग में पहली बार बड़े पैमाने पर तबादले हुए हैं। देखिए सूची।

वाणिज्यिक कर-जीएसटी विभाग में पदस्थ संयुक्त आयुक्त राज्य कर के 5, राज्य कर उपायुक्त के 2, सहायक आयुक्त राज्य कर के 12, एक राज्य कर अधिकारी एवं एक निरीक्षक राज्य कर सहित 21 अधिकारी/कर्मचारियों के आदेश राज्य कर आयुक्त कार्यालय ने जारी किए हैं। इनमें से विशेष रुप से ऐसे अधिकारियों/कर्मचारियों का स्थानांतरण किया गया है जो लंबे समय से एक ही स्थान पर थे और जिनके ख़िलाफ़ लंबे समय से शिकायतें आ रही थी। साथ ही बेहतर काम करने वाले अधिकारी/कर्मचारियों को नई पदस्थापना भी दी गई है।

विभाग के कार्याें में तेजी लाने तबादले विभागीय मंत्री ओपी चौधरी का कहना है कि, जीएसटी विभाग व्यापारियों के साथ ही आमजनों से जुड़ा विभाग है, अतः विभाग के कार्यों में और अधिक पारदर्शिता के साथ तेज़ी लाने स्थानांतरण आदेश जारी किये गए हैं। जीएसटी विभाग द्वारा समय समय पर नियमों की जानकारी देने व्यापारियों के लिए कार्यशालाएं भी आयोजित की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *