Breaking News

CG NEWS: दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की दबंगई, यात्री को पीट-पीटकर किया लहूलुहान…

दुर्ग। CG NEWS: दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है. चंद महीने पहले रेलवे कर्मचारी के साथ मारपीट करने के बाद अब एक यात्री को निशाना बनाया है. मामूली सी बात पर वेंडरों ने एक होकर यात्री को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. मामले में आरपीएफ में एफआईआर दर्ज किया जा रहा है.

दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों के नाम पर बाहरी लोगों का कब्जा है. अवैध तरीके से काम करने वाले इन वेंडरों का स्टेशन पर इस कदर दबदबा है कि रेलवे के स्थानीय अधिकारी भी इनसे उलझने से बचते हैं. बाहर से आने वाला रेलवे अधिकारी अगर जाने-अजनाने इनकी गलत गतिविधियों पर आपत्ति कर देता है, तो वेंडर एक होकर उस पर ही पिल पड़ते हैं, जिसका उदाहरण चंद महीनों पहले देखा गया था, जब रेलवे निरीक्षक की इन लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. हालांकि, उस वक्त मामले में कार्रवाई की गई, लेकिन समय गुजरने के साथ हालात पहले जैसे ही हो गए हैं.

अबकी बार इन वेंडरों की दबंगई का शिकार आम मुसाफिर हुआ है. जानकारी के अनुसार, मामूली सी बात पर एक होकर वेंडर यात्री पर पिल पड़े और पीट-पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर आरपीएफ के अधिकारी पहुंच गए हैं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज करने की बात कही जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *