Breaking News

अजय चंद्राकर का कांग्रेस पर तंज : अंतर्कलह से उबरे तभी तो प्रत्याशी घोषित करेंगे, इनकी नइया में सच में छेद है…

रायपुर. कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित नहीं होने पर भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में लड़ने वाले लोग नहीं मिल रहे हैं. इसलिए उनका प्रत्याशी घोषित नहीं हो रहा है. इन सीटों में भी उन्हें इंडिया गठबंधन को सौंप देना चाहिए. ताकि वह अपने प्रत्याशी उतार सकें. डायरेक्ट फाइट की स्थिति नहीं है. कांग्रेस के पास योग उम्मीदवार नहीं हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जो है अभी वह अंतर्कलह से पीड़ित है. अंतर्कलह से उबरे तभी तो प्रत्याशी घोषित करेंगे. दीपक बैज की उम्मीदवारी पर लखमा ने खुद को गाड़ दिया है. वही हाल सब जगह है. चंद्राकर ने दीपक बैज और कवासी लखमा की फोटो पर पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये डीप फेक तस्वीर है.

कांग्रेस की नइया में सच में छेद है- अजय
कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने पर चंद्राकर ने कहा कि मेरे पास कांग्रेस के अभी भी कम से कम 1000 लोगों की सूची है जो भाजपा में प्रवेश कर सकते हैं. सच में भगदड़ की स्थिति है. कांग्रेस की नइया में सच में छेद है. अम्बिकापुर में बांग्लादेशी शरणार्थियों को जमीन देने के मामले पर अजय ने कहा कि कांग्रेस और घोटाला एक दूसरे की पहचान हैं. यह बुद्धि में बीरबल से भी तेज लोग हैं. जहां मौका मिला वहां साफ किया. विधानसभा में हमारे प्रश्नों में सब में जांच कमेटी गठित की गई है. घोटाला हुआ है, तो जांच होगी.

नक्सलियों के द्वारा फेके गए पर्चे पर अजय चंद्राकर ने कहा कि नक्सली अपनी शर्तों पर बातचीत करना चाहते हैं और बातचीत निशर्त होनी चाहिए. संविधान के दायरे में होनी चाहिए. वह इतने बड़े लोग नहीं हैं कि संविधान और प्रशासन के दायरे के बाहर से बात की जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *