Breaking News

अमृतसर : बैंक लूट मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 7.70 लाख रुपए बरामद

अमृतसर. अमृतसर कमिश्नेट पुलिस ने 2 दिन पहले तरनतारन रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई 12 लाख रुपए की लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की राशि में से 7.70 लाख रुपए बरामद किए हैं.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल, पांच कारतूस और एक डमी पिस्तौल भी बरामद की है. यह जानकारी पुलिस कमिश्नर (सीपी) गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रैस कांफ्रेंस के दौरान दी. पुलिस कमिश्नर भुल्लर ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सूरज, इंद्रजीत सिंह उर्फ साजन और प्रिंस उर्फ शेरा के रूप में बताई. उन्होंने बताया कि 6 मार्च को 3 लड़के बैंक में आए और हथियारों के बल पर 12 लाख रुपए लूट कर ले गए.

बी डिवीजन थाने की पुलिस ने बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर मलिक सिंह की शिकातयत केस दर्ज कर लुटेरों को काबू करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वारदात के कुछ ही देर बाद सीआईए स्टाफ-1. सीआईए स्टाफ-2 तथा सीआईए स्टाफ-3 की अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई. वारदात स्थल और आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद लुटेरों की पहचान सूरज (22), इंद्रजीत सिंह उर्फ साजन (19) तथा प्रिंस उर्फ शेरा (32) के रूप में कर ली गई. उन्होंने बताया कि वारदात के 24 घंटों में ही पुलिस ने तीनों को काबू कर लिया गया. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डीसीपी हरप्रीत सिंह मंडेर, एडीसीपी नवजोत सिंह, सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर अमोलकदीप सिंह, थाना बी डिवीजन के एसएचओ इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह और उनकी टीम मौजूद थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *