Breaking News

राहुल का ये बयान BJP को नागवार, चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा- ममता भी यही कर रहीं

नई दिल्ली. बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को चुनाव आयोग से मुलाकात करके राहुल गांधी और ममता बनर्जी की शिकायत दर्ज कराई है. चुनाव आयोग से मिलकर प्रतिनिधिमंडल के लौटने के बाद बीजेपी नेता तरुण चुघ ने कहा कि आज पार्टी का एक शिष्टमंडल चुनाव आयोग से मिला है. जिस तरह राहुल गांधी उत्तर और दक्षिण के बीच में भ्रम पैदा कर रहे हैं, उसकी शिकायत की गई है. वह भाषा को लेकर भ्रम पैदा कर रहे हैं. राहुल गांधी भाषा के नाम पर, प्रांत के नाम पर बांटने की बात कर रहे हैं. हमने उनके भाषणों के लिंक भी चुनाव आयोग को दिए हैं.

भाजपा प्रतिनिधिमंडल की चुनाव आयोग से मुलाकात पर भाजपा नेता तरुण चुघ ने कहा कि ‘जिस तरह राहुल गांधी लगातार देश में भाषा एवं प्रांत के नाम पर लड़ाने का षड्यंत्र रच रहे हैं, उसके बारे में हमने आज चुनाव आयोग से शिकायत की है. इस बार देश को उत्तर और दक्षिण के बीच में दरार डालकर लड़ाने का एक षड्यंत्र कांग्रेस ने रचा है. उन्होंने अपने भाषणों में उत्तर व दक्षिण की लड़ाई के लिए पूरा प्रयास किया है. देश तरक्की कर रहा है लेकिन राहुल गांधी देश को टुकड़ों में बांटने की बात कर रहे हैं. हमने इसको लेकर लिखित में शिकायत की है और कठोर कार्रवाई की मांग की है. भाजपा सभी भाषाओं का सम्मान करती है.’

तरुण चुघ ने कहा कि राहुल गांधी झूठा प्रचार कर रहे हैं कि देश में 20 करोड़ गरीब बढ़ गए हैं. चुनाव आयोग ने हमें आश्वासन दिया है कि इस मामले में ठोस कार्रवाई होगी. ममता बनर्जी ने जिस तरह एक धार्मिक कार्यक्रम में बोला है उसका भी जिक्र हमने किया है. बंगाल में जिस तरह की हिंसा हो रही है, उसका भी जिक्र किया गया है. चुनाव आयोग ने हमें आश्वासन दिया है कानून संगत कार्रवाई होगी.

बीजेपी इस वक्त चारो तरफ से कांग्रेस पर हमला बोल रही है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने केरल के मलप्पुरम में रोड शो किया. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस का ध्यान सिर्फ एक समुदाय पर है. बीजेपी का फोकस सभी समुदायों पर है. कांग्रेस ने कहा है कि देश के संसाधनों पर पहला हक एक समुदाय का है. क्या हम करदाता नहीं हैं? इन देशों की अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति और ओबीसी करदाता नहीं हैं? यह ऑन रिकॉर्ड है कि कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि इस देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक समुदाय का है. हमने कहा कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक युवाओं, महिलाओं, एससी, एसटी, किसानों और मेहनतकश जनता का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *