Breaking News

Crime News: घर के पास युवक का मिला शव, हत्या के बाद लूट की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Crime News. गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन के राजेंद्र नगर इलाके में एक युवक का शव उसके घर से कुछ दूर मिला. विनय त्यागी नाम का यह शख्स टाटा स्टील में नेशनल बिजनेस हेड के पोस्ट पर काम करता था. जिस जगह उसका शव पड़ा हुआ था, वहां से उसका लैपटॉप, मोबाइल और पर्स गायब मिला. इस वारदात को लेकर आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के बाद बदमाशों ने चाकू से गोदकर उस शख्स की हत्या की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, विनय त्यागी राजेन्द्र नगर सेक्टर 5 निवासी हैं. बीती रात साढ़े 11 बजे तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. परिवार के लोग विनय की खोज में आसपास के इलाके में उसे ढूंढने निकले. इसी दौरान उसका शव सुबह तीन बजे घर से तीन किलोमीटर दूर सड़क के किनारे पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

शालीमार गार्डन के एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थाने को 4 मई की सुबह नरेंद्र मोहन अस्पताल से जानकारी मिली कि एक घायल शख्स को उसके परिवार वाले अस्पताल लेकर आए थे, जिसकी मौत हो गई है. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि शव राजेंद्र नगर सेक्टर-5 थाना इलाके के शालीमार गार्डन के विनय त्यागी का है, जिसकी उम्र 40 साल थी. पुलिस ने इसमें तीन टीमों का गठन किया है और सीसीटीवी के माध्यम से पूरी घटना की जानकारी जुटाई रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *