Breaking News

बीजेपी नेता के बेटे की गुंडई: युवक पर ताना कट्टा, मिस फायर होने से खुद के पैर में लगी गोली

हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले में बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष और पार्षद के बेटे की गुंडई सामने आई है। जहां दिनदहाड़े पार्षद के बेटे ने युवक की कनपटी पर कट्टे से फायर कर दिया। मिस फायर होने पर दोबारा लोड करने पर पार्षद पुत्र सुमित अग्रवाल के पैर में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि उसने तवा काॅलोनी स्थित एक क्वार्टर में जाकर दो युवकों के साथ मारपीट की थी। आरोप है कि युवक पर जान से मारने की नीयत से फायर भी किया था।

दरअसल, यह घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। क्वाटर के बाहर गोली के खाली खोखा पड़े हुए हैं। फरियादी अभिषेक गुर्जर की शिकायत पर थाने में आरोपी सुमित के खिलाफ धारा 452, 307, 294, 506 के तहत केस किया गया है। पुलिस ने आरोपी सुमित को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

इस मामले को लेकर एएसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि दो पक्षों के बीच प्रेम प्रसंग के तहत विवाद हुआ है। जिसमें आरोपी सुमित ने तवा काॅलोनी में अर्पित गौर के मकान पर जाकर अभिषेक गुर्जर की कनपटी में फायर किया था। मिस फायर होने के चलते दोबारा काक करने के दौरान आरोपी के पैर में ही गोली लग गई। वहीं अर्पित के साथ भी मारपीट की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *