Breaking News

Bareilly News: चोरी हुआ जज साहब का पालतू कुत्ता, जांच में जुटी पुलिस, 14 लोगों पर FIR दर्ज

बरेली। Bareilly News: आपने पुलिस को चोर और अपराधियों की तलाश करते देखा होगा, लेकिन यूपी के बरेली से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां पुलिस एक पालतू कुत्ते की तलाश में जुटी हुई है। इस खबर को जिसने भी सूना वह हैरान रह गया। दरअसल, यूपी के बरेली में एक जज साहब का पालूत कुत्‍ता गायब होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सिविल जज की शिकायत के बाद पुलिस ने 14 से अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

परेशान हुआ परिवार
पालतू कुत्ते की चोरी को लेकर सिविल जज ने अपने पड़ोस में रहने वाले डंपी अहमद पर कुत्‍ता चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस उनके आरोपों की जांच कर रही है। पुलिस अब तक कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कुत्ते का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। कुत्ते के गायब होने से जज साहब का पूरा परिवार बहुत परेशान है। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से कुत्ते को जल्द बरामद करने के लिए कहा है।

पड़ोसी पर लगाया आरोप
बता दें कि बरेली निवासी शिकायतकर्ता वर्तमान में हरदोई कोर्ट में सिविल जज के रूप में तैनात हैं। उनका पूरा परिवार बरेली की सनसिटी कॉलोनी में रहता है। अपनी शिकायत में जज ने लिखा है कि इसी कॉलोनी में रहने वाले डंपी अहमद ने उनके घर से बच्‍चों और महिलाओं को बाहर बुलाकर धमकाया और बदसलूकी कर जान से मारने की धमकी थी और खुन्‍नस निकालते हुए उनका पालतू कुत्‍ता गायब कर दिया।

वहीं, आरोपित के घरवालों का कहना है कि पालतू कुत्ते ने उनपर हमला किया था और काट लिया था। उसी की शिकायत करने गए थे, जिसमें मामूली कहासुनी हो गई। फिलहाल, अब बात पुलिस तक पहुंच चुकी है। पुलिस छानबीन में जुटी है। बताया जा रहा है कि कुत्‍ता गायब होने की खबर जब लगी तो सिविल जज लखनऊ में थे। उन्‍होंने वहीं से बरेली पुलिस को फोन किया। सीओ अनिता चौहान ने कुत्‍ते की तलाश में टीमें लगाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *