Breaking News

लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के तार, मुंबई पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलैक्सी अपार्टमेंट पर हुई गोलीबारी पर मुंबई पुलिस की जांच जारी है. अब तक इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिन्हें पूछताछ करने के लिए मुंबई लाया गया है. अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया. मुंबई पुलिस के हाथ एक ऐसा सबूत लगा है, जिससे साबित हो गया कि सलमान खान के घर पर गोलीबारी करवाने में लॉरेंस विश्नोई गैंग का हाथ था.

एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक के मोबाइल से ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली है, जिसकी फोरेंसिक जांच करने पर पता चला कि ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग में आवाज गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्ननोई की है. उसकी आवाज सैंपल से मैच हो गई है. एनडीटीवी ने सोर्स के आधार पर बताया कि ऑडियो फाइल से पता चलता है कि लॉरेंस विश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई लगातार शूटर्स के संपर्क में था.

फायरिंग केस के बाद बढ़ी सलमान खान की सिक्योरिटी
कुछ दिनों पहले सलमान खान ने क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि जब गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी, तब वह घर पर ही थे. देर रात तक उनके घर पर पार्टी चली थी. गोलियों की आवाज से उनकी नींद खुली थी. खैर, अप्रैल महीने में हुई इस घटना के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. सलमान की सेफ्टी को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी पहले से ज्यादा बढ़ाकर Y+ कैटेगरी की कर दी गई है.

‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं सलमान खान
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में हैं. इसी साल ईद के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था. इस मूवी को एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू की है. यह एक फिल्म एक्शन मूवी होगी, जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं. सलमान खान की ‘सिकंदर’ अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *