Breaking News

Delhi Metro में ‘चप्पल कांड’: दो युवक भिड़े तो होने लगी चप्पलबाजी, मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO

Delhi Metro को यात्रा करने वाली ट्रेन नहीं, आपको इसे ड्रामा स्टेज बोलना चाहिए। मेट्रो में हर दिन नाच- गाना, लड़ाई, बहस और हैरेसमेंट के मामले आते रहते हैं। ताजा मामला Delhi Metro में ‘चप्पल कांड’ का आया है। मेट्रो के अंदर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद एक यात्री ने दूसरे यात्री की चप्पल से पिटाई कर दी। इसक बाद उसने भी एक जोरदार तमाचा मारा, जिससे चप्पल मारने वाला यात्री नीचे गिर पड़ा। दिल्ली मेट्रो में चप्पलबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि लगातार DMRC (डीमआरसी) की लगातार चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में नाच- गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों कई ऐसे वीडियो आए जिसमें कोई मेट्रो में अश्लीलता करता दिखा, कोई रील्स बनाने के लिए फालतू हरकतें करता तो कहीं यात्रियों में मारपीट हो गई।

अब इन सबसे हटकर मामला सामने आया है। दिल्ली मेट्रो के अंदर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद ऐसा बढ़ा कि दोनों में से एक युवक नीचे झुका और पांव से चप्पल निकालकर दूसरे के गाल पर दे मारी। इतने में उस शख्स ने भी चप्पल मारने वाले को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए और उसके बाल पकड़कर खुद वहां से हट गया। इस दौरान चप्पल वाला शख्स उसका पीछा करने लगा। तभी एक अन्य यात्री ने उसे रोका और मामले को खत्म कराया।

बता दें कि बीते दिनों भी मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी। इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है। वह कहती है कि मैं जूते से मारूंगी। इसके जवाब में महिला ने कहा, ‘जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो. जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *