Breaking News

बलौदाबाजार के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल के सरगना को पुलिस ने दबोचा!, पूर्व विधायक का खास है शिरीष पांडे

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल के सरगना शिरीष पांडे को सायबर सेल पुलिस द्वारा पकड़े जाने की खबर है. सूत्रों के मुताबिक, आज शिरीष पांडेय को पुलिस रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया जा सकता है.

बता दें कि शिरीष पांडे की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी, और वह लगातार पुलिस को चकमा देकर छुप रहा था. कुछ दिनों पूर्व उसके सरेंडर करने की खबर भी आई थी, लेकिन बात बनी नहीं. इसके बाद पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान उठ रहे थे, क्योंकि सैक्स स्कैंडर में कुछ पुलिस कर्मियों के भी लिप्त होने की खबर थी.

इस बीच पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मीडिया को भरोसा दिलाया था कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, और इसमें जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. जिसके बाद से सायबर पुलिस की टीम लगातार नजर रखी थी, और मौका मिलते ही उसे पकड़ लिया गया.

जानकार सैक्स स्कैंडल का मास्टर माइंड शिरीष पांडे को पूर्व विधायक का खासमखास बताते हैं, जिसका वह फायदा उठा रहा था. उसके पकड़े जाने से मामले में शामिल जनप्रतिनिधियों के साथ और दूसरे सफेदपोशों के भी नाम सामने आ सकते हैं.

बता दे कि कोतवाली पुलिस ने इसमें संलिप्त पांच लोगों की गिरफ्तारी पहले कर चुकी है जिन्होंने पुलिस को घटना से संबंधित जानकारी दी है. और उन्हें जेल भी भेजा गया था जहाँ से जमानत मिल गई. पर अभी भी नामजद दो आरोपी फरार है जिनकी भी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *