Breaking News

दुर्ग में बवाल : पूर्व सीएम के काफिले को रोकने का मामला गरमाया, कल देर रात थाने में हुई मारपीट, आज कांग्रेसियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, इधर थाना प्रभारी घायल

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोकने का मामला काफी गरमा गया है. इस मामले को लेकर कल यानी सोमवार को भिलाई चरोदा निगम के सभापति और उनके समर्थकों ने जिम में घुसकर जिम संचालक के साथी अमित लखवानी से मारपीट की. जिसके विरोध में देर रात जिम संचालक पुष्पराज सिंह और भिलाई भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने भिलाई 3 थाने का घेराव कर दिया है. साथ ही मारपीट करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की.

वहीं आज कांग्रेस ने भी पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बजरंग दल के युवाओं पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए भिलाई 3 थाना का घेराव करने कांग्रेसी निकले हैं. इस बीच पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया है. इस बीच कांग्रेसियों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई. इस झड़प में थाना प्रभारी और नगर पालिका कुम्हारी अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर घायल हो गए हैं.

मंगलवार को भिलाई तीन के सिरसा गेट में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, चरोदा, भिलाई, और दुर्ग निगम के महापौर शामिल हैं. वहीं भिलाई 3 थाने में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के काफिले को बजरंग दल के लोगों द्वारा रोकने और सुरक्षा कर्मी से धक्का मुक्की करने वाले बजरंग दल के युवाओं पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगते हुए कांग्रेस भिलाई 3 थाना का घेराव कर रही है. इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के नगर पालिका कुम्हारी अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर और जामुल थाना के टीआई कपिल पांडेय घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि लाठीचार्ज के दौरान कपिल पांडेय के नाक पर चोट लगी है.

बता दें कि दुर्ग पुलिस ने आज चरोदा निगम के सभापति कृष्णा चन्द्राकर और दो पार्षदों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिम संचालक अमित लखवानी को उनके जिम से पकड़कर थाने लाने और थाने में मारपीट करने के मामले में एफआईआर दर्ज किया है. सभापति कृष्णा चन्द्राकर और दोनों पार्षद फरार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *