Breaking News

Modi Government: मोदी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर कांग्रेस ने सरकार की विफलताओं का बताया हिसाब

केंद्र की मोदी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर कांग्रेस ने सरकार की विफलताओं को गिनाया और रेल हादसे, पेपर लीक, जम्मू आतंकी हमला, मणिपुर सहित विदेश नीति को फेल बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सरकार पर हमला किया, तीसरे टर्म के 100 दिन पूरे होने पर हमला करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में सरकार फेल है लोकसभा चुनाव ने सरकार के गुब्बारे में कील चुभा दी है।

सरकार के यू टर्न पर कहा कि NPS, लेटरल एंट्री, ब्रॉडकास्ट बिल, वक्फ बोर्ड बिलको वापस लेना पड़ा, हमला करते हुए कहा कि 38 रेल हादसे में 21 मौत हुई हैं। कोई दिन नहीं बीतता जब कोई ट्रेन पटरी से नहीं उतरती है, रेल मंत्री रील मंत्री है। उन्होंने कहा कि आधारभूत ढांचा गिर रहा है, संसद में पानी गिर रहा है, शिवाजी की मूर्ति गिर गई, राम मंदिर में यही हाल है। आतंकी हमले हो रहे हैं। 100 दिन में 26 अंतकी हमले हुए हैं। 21 जवान शहीद हुए है। पीएम ने किसी को श्रद्धाजली नहीं दी। जम्मू कश्मीर में सीधा LG के जरिए सरकार पर नियंत्रण है।

आधी आबादी ने अक्षम अपराध किया। 104 जघन्य अपराध हुए। 157 पीड़ित है अपनी सरकार पर कुछ नहीं बोलता है खेत से लेकर स्कूल में बच्चियां भी सुरक्षित नही है। काशी में महिला अपराध हुआ तो आरोपी को बेल पर स्वागत किया जाता है। 100 दिन में पेपर लीक हुए, इम्तिहान निरस्त हुए हैं नीट, यूजीसी नेट, उन्होंने कहा कि अर्थव्यस्था गिर गई है। 84 रुपए एक डॉलर के मुकाबले है। महंगाई टोल टैक्स, दाल, दूध, CNG आटा, गैस सिलेंडर के दाम में इजाफा किया है।सेबी पर आरोप लगे हैं उन्हे हटाते हैं तो पर्दा हटेगा। लद्दाख का मुद्दा उठाया है, कब्जा कर रहा है चीन, एक शब्द नहीं बोलते है। मणिपुर में 16 महीने से हिंसा हो रही है। एक बार भी नहीं गए, असलियत लफ्फाजी जुमला है।

उन्होंने सवाल करते हुए पूछा 5 साल का विजन, अर्थवयस्थ, भ्रष्टचार, एजेंसियों का दुरुपयोग करेगे, संघ से दूरी सब जानते है। एक देश एक चुनाव पर कहा कि अभी तक कोई चर्चा, कोई ड्राफ्ट नहीं ,सरकार कुछ नहीं कर रहे हैं। कब तक सूचना को लीक करेंगे।वंदे मेट्रो का नाम नमो भारत रैपित रेल करने कहा कि सब लेकर ट्रेन लाए, आम आदमी सुरक्षित कैसे पहुंचेगा। गुजरात में सुदर्शन सेतु, सरदार पटेल की मूर्ति की तरफ जाने के रास्ते में गड्ढे है। पुल टूट रहे। बारिश नहीं बर्दाश्त कर पा रहे है शहर।हरियाणा के चुनाव में भाजपा के लोगो को गांव में घुसने नहीं दिया जाता है। भाजपा की 100 दिन की उपलब्धि की बुक लेट कूड़े में मिलेगी।

उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि 5 बार के सांसद के लिए जो शब्द बोल रहे कौन है इनके पीछे। गृह मंत्री पीएम ऐसा बयान देने वालों के खिलाफ कुछ नहीं करते हैं तो इसके पीछे यह दोनों ही है। राहुल पर इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है, वो आम लोगो के काम करते रहेंगे, उन्होंने कहा कि कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *