Breaking News

बेमेतरा में बवाल VIDEO : कांग्रेसी और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के बीच मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना में मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा गणेश पंडाल के कार्यक्रम में गए हुए थे. इस दौरान उन्हें काला झंडा दिखाने छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ता पहुंचे थे. इसी मामले को लेकर देर रात कांग्रेसियों और क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई.

घटना की जानकारी मिलते ही छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल देर रात बेमेतरा पहुंचे और थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. वहीं कांग्रेसियों ने भी थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में बेमेतरा एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि बेरला थाना क्षेत्र के सरगा गांव में पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा के कार्यक्रम में क्रांति सेना के कार्यकर्ता काला झंडा दिखाने पहुंचे थे. इस पर पहले गांव वालों ने मना किया. उसके बाद इसी बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं के बीच विवार हुआ. मारपीट भी हुई. इस मामले में फिलहाल बेरला थाने और कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही. वहीं आरोपियों की पतासाजी भी की जा रही है.

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *