Breaking News

अतुलनीय ! बाबा काशी विश्वनाथ की रसोई से भरेगा तीमारदारों का पेट, विद्यालयों के बच्चे भी उठाएंगे लाभ, पीएम मोदी करेंगे योजना का शुभारंभ

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं. यहां वे 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसी दौरान वे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद की ओर से संस्कृत विद्यालयों के बच्चों और अस्पतालों में तीमारदारों के लिए दोपहर के नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था का भी शुभारंभ करेंगे.

योजना के तहत पहले चरण में 5000 लोगों तक भोजन पहुंचाया जाएगा. इसके बाद मांग के अनुसार इसकी संख्या बढ़ाई जाएगी. ये योजना पीएम मोदी के हाथों शुरू कराई जाएगी. बता दें कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे 1,400 करोड़ की परियोजनाओं की काशी वासियों को सौगात देंगे.

इस दौरान दो जनसभाओं को भी संबोधित करने का कार्यक्रम निर्धारित है. दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. बीजेपी की काशी इकाई के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि संभावित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी यहां उतरने के बाद रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और करीब 1,000 लोगों को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *