Breaking News

MP NEWS: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी कांग्रेस में मची टूट, अब इन नेताओं ने बीजेपी की ली सदस्यता

भोपाल। MP NEWS: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस को एक के बाद एक रोजाना झटके लग रहें है। अपनी जमीन तलाशने के लिए कांग्रेस नेता बीजेपी ज्वाइन कर रहें है। कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में जानें का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना छोटे से लेकर बड़े नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर रहें है।

इसी कड़ी में आज कांग्रेस के 2 नेताओं ने अपने समर्थकों समेत बीजेपी ज्वाइन कर ली है। इसमें कांग्रेस के टीकमगढ़ से पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार विदिशा के जिला अध्यक्ष राकेश कटारे और खजुराहो के कांग्रेस नेता कैलाश द्विवेदी को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे।

MP NEWS: कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर प्रदेश अध्यक्ष भी वीडी शर्मा ने कहा कि कल ही मोदी जी ने कहा था की कांग्रेस में भगदड़ मची है आप देख भी रहे है लगातार लोग कांग्रेस छोड़ रहे है। जिनके मन में देश के लिए कुछ काम करने की इच्छा है वह सब बीजेपी के साथ जुड़ रहे है। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह राम मंदिर निर्माण को पॉलिटिक्स स्टंट कहते है,राममंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *