Breaking News

Mahadev Satta App: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्शन में आई ACB और EOW, दर्ज की एफआईआर

रायपुर : Mahadev Satta App: ED की टीम पिछले कुछ समय से महादेव मामले की जांच में काफी तेजी से कर रही है। ED की टीम महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े लोगों के खिलाफ एफआईआर कर रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है।

एसीबी-ईओडब्ल्यू ने दर्ज की एफआईआर
Mahadev Satta App:
मिली जानकारी के अनुसार, महादेव सट्टा मामले में एसीबी-ईओडब्ल्यू ने एफआईआर दर्ज की है। एसीबी-ईओडब्ल्यू ने साजिश रचकर भ्रष्टाचार करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह जानकारी सूत्रों से मिली है। बता दें कि, ED ने एसीबी-ईओडब्ल्यू को अधिकारियों, कारोबारियो समेत कई सट्टेबाजों के नाम के साथ शिकायती प्रतिवेदन दिया था। जिसके आधार पर कोल, डीएमएफ, कस्टम मिलिंग,आबकारी गड़बड़ियों की एफआईआर के बाद छठवीं एफआईआर की दर्ज। इस मामले में एसीबी ईओडब्ल्यू की तरफ से पुष्टि होना बाकी है।

Mahadev Satta App: ईडी की भी एफआईआर और एसीबी ईओडब्ल्यू को दिए शिकायती प्रतिवेदन में भी किसी भी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम दर्ज नहीं है। जबकि ईडी के द्वारा इससे जुड़े लोगो के बयान में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम जरूर सामने आए है। इसलिए ACB और EOW ने किसी भी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम अपनी एफआईआर में नही लिखे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *