Breaking News

CG Political Leader Holi: सीएम साय ने परिवार के साथ मनाई होली, तो रंगों में सराबोर नजर आए डिप्टी सीएम विजय शर्मा और अरुण साव

बिलासपुर: CG Political Leader Holi: होली के अवसर पर पूरा देश रंगों से सराबोर है। इस अवसर पर जहां एक ओर लोग रंग-गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं तो दूसरी ओर आचार संहिता के बीच सियासी गलियारों में भी होली का रंग चढ़ चुका है और नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ होली खेल रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और डिप्टी सीमए अरुण साव का होली खेलते हुए वीडियो सामने आया है।

CG Political Leader Holi: इस अवसर पर सीएम विष्णुदेव साय ने अपने परिवार के साथ होली मनाई। सीएम साय ने बगीया स्थित निवास पर परिवार के साथ होली का पर्व मनाया। उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को गुलाल लगाकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान सीएम साय का पूरा परिवार होली खेलते नजर आया।

वहीं, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिप्टी सीएम अरुण साव अपने कार्यकर्ताओं के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अरुण साव होली के मौके पर मांदर की थाप पर फाग गाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस मौके पर अरुण साव के साथ बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद हैं। दूसरी ओर डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी होली के रंग में सराबोर नजर आए। उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंजीरा बजाते हुए फाग गाते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *