Breaking News

CHHATTISGARH: राधिका खेड़ा ने X पर लिखा- लड़की हूं,लड़ रही हूं:भूपेश बघेल पर भी उठाए सवाल

CHHATTISGARH: छत्तीसगढ़ कांग्रेस दफ्तर में स्थानीय नेताओं की बदसलूकी से नाराज पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने आज नया पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है। अब इस मामले को लेकर स्थानीय बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ‘जो ‘दुशील’ है वही सुशील है, जो ‘कका’ है, वह भूपेश बघेल हैं’। क्योंकि प्रदेश में बघेल को लोग कका के नाम से भी जानते हैं।

दरअसल, ये मामला मंगलवार को सामने आया था। राधिका ने X पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।’ रायपुर स्थित कांग्रेस के राजीव भवन में ये बात पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रोते-बिलखते हुए कही।

प्रदेश कांग्रेस नेताओं की बदसलूकी का वीडियो बनाया
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि जब राधिका खेड़ा के साथ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने बदसलूकी की तो, इसका वीडियो भी उन्होंने बना लिया। विवाद रुका नहीं और खेड़ा दफ्तर छोड़कर जाने को मजबूर हुईं।

पार्टी से इस्तीफा देने की बात, बीजेपी में जाने की चर्चा
राधिका खेड़ा वीडियो में यह कहती हुई भी दिख रही हैं कि मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं, कांग्रेस पार्टी छोड़ रही हैं। इसके बाद वे रायपुर से दिल्ली लौट गईं। अब चर्चा है कि राधिका कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कांग्रेस या राधिका की ओर से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है।

पवन खेड़ा बोले- उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी
विवाद के तूल पकड़ने के बाद कांग्रेस मीडिया सेल के चेयरमैन पवन खेड़ा ने भी रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं। उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी। किसने उनके मन को दुखाया है, यह हम आपस में सुलझा लेंगे।

बैज बोले- ये कोई बड़ा मामला नहीं है
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने दैनिक भास्कर से कहा कि, ये कोई बड़ा मामला नहीं है। दोनों एक ही डिपार्टमेंट देखते हैं। कुछ बातों को लेकर दोनों में तू-तू, मैं-मैं हो गई। इससे पहले भी दोनों के बीच छोटे-छोटे विवाद होते रहते थे। हम दोनों से बातचीत कर उन्हें समझाएंगे। ऐसी स्थिति नहीं बननी चाहिए।

राधिका ट्वीट कर बोलीं- क्यों नारी लाचार है…
राधिका ने बुधवार दोपहर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ के अपने अकाउंट पर लिखा है ‘नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।’

30 अप्रैल को पोस्ट में लिखा था- करूंगी खुलासा
इससे पहले मंगलवार को ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के अपने अकाउंट पर राधिका ने इस विवाद के फौरन बाद एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा- कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा- करूंगी खुलासा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *