Breaking News

मनाली की ठंड में तेज बार‍िश में Kangana Ranaut की रैली ने बढ़ाई गर्मी, ब‍िना छाते भीगते हुए क‍िया प्रचार, VIDEO

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं। जबसे एक्ट्रेस ने राजनीति में कदम रखा है, तबसे ही अभिनेत्री जमकर प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुई है। बीती शाम ओल्ड मनाली में एक्ट्रेस ने जनसंपर्क अभियान किया। इस दौरान एक्ट्रेस का जज्बा देखने लायक था। अब भई ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस पर चुनावी रंग ही कुछ इस तरह चढ़ा हुआ है कि वो आंधी-बारिश और धूप में भी थमने का नाम नहीं ले रहीं।

तेज बारिश में किया प्रचार
दरअसल, बीते दिन कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंगना जनसंपर्क अभियान को संबोधित कर रही हैं, लेकिन खास बात ये है कि जब कंगना ये कर रही थी तो उस दौरान तेज बारिश हो रही थी। जी हां, भारी बारिश के बीच कंगना ने जनसंपर्क अभियान में अपना भाषण दिया। बिना छाता लिए एक्ट्रेस अपनी बात रख रही थी।

मनाली मेरा घर है- कंगना
इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान लोग भी कंगना को सुन रहे थे। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि एक्ट्रेस कह रही हैं कि हमारी मनाली, मेरा घर है और मुझे आज बहुत सारी जगह बहुत सारे दौरे करने के बाद ऐसा लगा कि घर तो घर होता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये जो गर्मियों की बारिश है, ऐसे तो हम फिल्मों में नकली बारिश करते हैं, लेकिन आज असली बारिश का मजा लेने को मिल रहा है।

यूजर्स दे रहे अपना रिएक्शन
अभिनेत्री ने आगे कहा कि बारिश के कारण आज का प्रोग्राम कुछ ढीला जरूर हुआ हो, लेकिन ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। चाहे महिलाओं के लिए टॉयलेट हो, चाहे बेटियों के लिए छात्रवृत्ति हो, मुफ्त का अनाज हो, चाहे पक्के घर हो, सब मोदी जी ने हमें दिया है, तो हमारा वोट भी मोदी जी को ही जाना चाहिए। वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *