Breaking News

प्रसाद को हाथ लगाना मासूम को पड़ा महंगा, मंदिर के पुजारी ने फोड़ा बच्चे का सिर, 10 टांके लगे

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक मासूम से मारपीट का मामला सामने आया है जहां मंदिर आए एक बच्चे को प्रसाद छूना महंगा पड़ गया। इस बात से पुजारी और उसके बेटे ने एक मासूम की जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बच्चे को मंदिर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं, बच्चे का सिर तक फोड़ दिया। घायल बच्चे को 10 टांके लगे हैं। पूरी घटना के बाद पीड़ित परिवार ने खिलचीपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

घायल बच्चे को खिलचीपुर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं पीड़ित परिवार ने अपनी पीड़ा अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी सुनाई है।

पीड़ित के पिता गोवर्धन तंवर ने बताया कि खिलचीपुर नगर में स्थित बड़े महाराज गए थे। दावा किया जाता है कि यहां मन्नत मांगने से टाइफाइड पीड़ित लोग ठीक हो जाते हैं। मंदिर में बच्चे ने पुजारी के प्रसाद को छू दिया। इस बात पर पुजारी और उसका बेटा इतना आक्रोशित हो गए कि उन्होंने मासूम के सिर में लोहे की किसी चीज से वार कर दिया। इतना ही नहीं, पुजारी और उसके बेटे ने बच्चे को मंदिर में दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। इस हादसे में बच्चा घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे को 10 टांके लगाने पड़े हैं।

पीड़ित के पिता का कहना है कि मेरे बेटे के साथ मंदिर के पंडित और उसके पुत्र ने मारपीट की है। उनकी शिकायत हमने खिलचीपुर थाने में दर्ज कराई है।

खिलचीपुर पुलिस ने आरोपी पुजारी और उसके बेटे पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। कल सोमवार की रात अस्पताल के दौरे पर रहे पूर्व सीएम और राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह राजगढ़ जिला अस्पताल के दौरे पर थे। यहां पीड़ित परिवार ने अपनी आप-बीती सुनाई और पंडित की बर्बरता के बारे में भी बताया। इस मामले में दिग्विजय सिंह ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया है कि आरोपियों पर कार्रवाई करवाने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *