Breaking News

RAIPUR NEWS: राजधानी की सड़कों पर दिनदहाड़े लूट, फल व्यापारी को जबरन स्कूटी पर बैठाया फिर रास्ते में मारपीट कर छीन लिए पैसे

रायपुर में एक फल व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई है। 2 लुटेरे स्कूटी से व्यापारी के पास आए। उन्होंने व्यापारी को स्कूटी में बैठने के लिए कहा। व्यापारी को लगा कि ये निगम के कर्मचारी हैं। फाइन वगैरह करने आए होंगे। वो उनके साथ स्कूटी में बैठ गया। इसके बाद लुटेरों ने कुछ दूर में गाड़ी रोककर उससे मारपीट की और जेब में रखे रुपए लूट लिए, जिसके बाद व्यापारी ने गोल बाजार थाने में जाकर FIR दर्ज कराई।

गुढ़ियारी के श्रीनगर में फल का ठेला लगाता है
फल व्यापारी नीरज कुमार सोनकर ने गोल बाजार पुलिस को बताया कि वह गुढ़ियारी के श्रीनगर में फल का ठेला लगाता है। बुधवार की दोपहर वो शास्त्री बाजार बेचने के लिए फल खरीदने आया हुआ था। इस दौरान दो युवक उसके पास आए। उन्होंने नीरज को स्कूटी में बैठने के लिए कहा। पहले तो उसे माजरा समझ नहीं आया।

निगम कर्मचारी समझकर धोखे में बैठा
फिर उसे लगा कि शायद ये निगम के कर्मचारी होंगे। जो उसकी सड़क में दुकान लगाने की वजह से फाइन करने आए होंगे। वह धोखे में आकर स्कूटी में बैठ गया। जिसके बाद लुटेरे उसे शास्त्री बाजार से करीब 2 किलोमीटर दूर जेल रोड के पास लेकर गए। फिर उन्होंने स्कूटी से उतारकर गाली गलौज और मारपीट चालू कर दी। लुटेरों ने व्यापारी के जेब में रखें साढ़े 19 हजार कैश लूट लिए। फिर फरार हो गए।

पुलिस खंगाल रही है फुटेज
इस मामले में गोल बाजार थाना प्रभारी अर्चना धुरंधर ने कहा कि लूट की सूचना मिलने के बाद FIR दर्ज कर लिया गया है। पुलिस संदिग्ध आरोपियों की पहचान के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

शादी से लौट रहे युवक से भी हुई थी लूट
रायपुर के तिल्दा नेवरा में 26 मई को दोस्त की शादी से लौटते युवक से लूटपाट की वारदात हो गई थी। 5 बदमाशों ने सुनसान इलाके में युवक को रोका। फिर गाली-गलौज कर उसके जेब में रखे रुपए लूट लिए। इसके बाद लुटेरों ने जमकर शराब पार्टी की। फिलहाल तिल्दा नेवरा पुलिस ने इस मामले में दो बाइक समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *