Breaking News

I.N.D.I.A अलायंस की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा – हम मोदी के खिलाफ जारी रखेंगे लड़ाई, गठबंधन में सभी का स्वागत

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के दिल्ली स्थित आवास में जारी I.N.D.I.A अलायंस की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद खरगे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम बहुत अच्छा और एक साथ लड़े. हम मोदी सरकार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. हम सही समय पर सरकार को हटाएंगे. गठबंधन में सभी का स्वागत है.

खरगे ने कहा, इंडिया गठबंधन उन सभी पार्टियों का स्वागत करता है, जो संविधान में लिखी आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक न्याय की बातों का सम्मान करते हैं. मोदी और उनके तरीके की राजनीति के खिलाफ जनादेश मिला है. व्यक्तिगत रूप से यह उनके लिए बड़ा राजनीतिक नुकसान है. यह उनकी नैतिक हार है.

बैठक में सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी, NCP(SCP) के शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, शिवसेना (उद्धव गुट) के संजय राउत, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, TMC नेता अभिषेक बनर्जी, RJD के तेजस्वी यादव, DMK नेता एमके स्टालिन, झारखंड सीएम चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना, AAP नेता राघव चड्ढा और CPI(M) के सीताराम येचुरी समेत कई नेता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *