Breaking News

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, अब नहीं फेंक पाएंगे एक्ट्रेस का सामान…

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय अपनी दूसरी शादी में चल रही उथल-पुथल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शादी के 8 महीने बाद ही वो अपने हसबैंड और केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से अलग हो गई हैं. दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने सख्त कदम उठा लिया है.

निखिल के खिलाफ दलजीत ने उठाया सख्त कदम!
बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ केन्या की अदालत में मामला दायर किया है. दलजीत कौर ने केन्या से वापस आकर अपडेट दिया है कि उनका सामान निखिल बाहर नहीं निकाल सकते. उन्होंने केन्या की कोर्ट से उसपर स्टे ले लिया है. ये दलजीत के लिए एक नई लड़ाई की शुरुआत है और ऐसा लग रहा है कि अब एक्ट्रेस इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इसी के साथ दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि- ‘आप लोगों की हर बात पर हमने यकीन किया जो भी आपने बताया, तुम्हारे बूढ़े मां-बाप ने मेरे पैरेंट्स के आगे हाथ जोड़े, इसका भी हमने यकीन कर लिया. लेकिन अब हमें आप लोगों से कोई भी सिम्पैथी नहीं चाहिए. मैं जन्मीं ही लड़ने के लिए हूं. निखिल पटेल ने जो भी किया वो बहुत ही शर्मनाक है.’

दलजीत कौर के इन तमाम आरोपों को निखिल पटेल ने गलत बताया था. निखिल ने ये तक कह दिया था कि उनकी और दलजीत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी और लीगली रजिस्टर्ड नहीं है. निखिल पटेल ने कुछ समय पहले दलजीत कौर को नोटिस भेजते हुए अपना सारा सामान केन्या से लेकर जाने के लिए भी कहा था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने कड़ा कदम उठाया है.

बता दें कि इससे पहले दलजीत कौर की शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट संग साल 2009 में हुई थी. एक्ट्रेस को अपनी पहली शादी में घरेलू शोषण का सामना करना पड़ा था. दलजीत ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और साल 2015 में इस जोड़ी का तलाक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *