Breaking News

Maharashtra Earthquake: भूकंप के तेज झटके से हिली महाराष्ट्र की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता, लोगों में फैली दहशत

महाराष्ट्र। Maharashtra Earthquake: महाराष्ट्र के कई इलाकों में आज भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसमें मराठवाड़ा के पांच जिले भी शामिल हैं। भूकंप सुबह करीब 7:20 बजे आया। जमीन में हल्के झटके और रहस्यमय आवाजों ने नागरिकों में डर का माहौल पैदा कर दिया है। दो से तीन भूकंप आए। कुछ सेकंड के लिए जमीन हिलने से नागरिकों में भ्रम फैल गया।

दरअसल, हिंंगोली के माल्धामणी गाँव के निवासियों में तब दहशत फैल गई जब आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए। इस घटना को गाँव के CCTV कैमरे में कैद कर लिया गया है। गाँव के लोग अपने रोज़ के काम में व्यस्त थे, तभी अचानक एक आवाज आई और जमीन हिल गई। यह तीन से चार सेकंड के लिए हुआ और शुरू में किसी ने इसे नोटिस नहीं किया, लेकिन जब जमीन हिली तो लोग हैरान रह गए. कुछ देर बाद लोगों को एहसास हुआ कि यह भूकंप था।

बता दें कि छत्रपति संभाजीनगर जिले के कुछ हिस्सों में हल्के भूकंप के झटके महसूस किए गए. परभणी, हिंंगोली, बीड जिलों के कुछ हिस्सों में सुबह करीब 7 बजे झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटकों के बाद नागरिकों में डर का माहौल था। हिंंगोली जिले में 4.5 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *