Breaking News

Domino’s Pizza खाने के शौकीन सावधान ! खाद्य विभाग के छापे में एक ही जगह मिली वेज और नॉनवेज की सामग्री, ‘शो कॉज नोटिस’ जारी

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में शुक्रवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जब डोमिनोज पिज्जा के एक आउटलेट में वेज पिज्जा ऑर्डर करने वाले युवकों को नॉनवेज पिज्जा परोसा गया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए खाद्य विभाग की टीम को जांच के लिए निर्देशित किया था. इसके बाद संबंधित डोमिनोज आउटलेट में खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई के दौरान वेज और नॉनवेज फूड्स एक ही जगह पर मिले.

खाद्य विभाग के डिप्टी कमिश्नर डॉक्टर अजय शंकर कनौजिया ने बताया कि खाद्य विभाग के सर्वे में शिकायत सही पाई गई है. छापामार कार्रवाई के दौरान यह भी पाया गया कि वेज और नॉनवेज दोनों को एक ही ओवन में पकाया जा रहा था, और दोनों सामग्री एक ही जगह पर परोसी जा रही थी.

खाद्य सुरक्षा अधिकारी साधना चंद्राकर, सिद्धार्थ पांडे, और एहसान तिग्गा ने बताया कि आउटलेट को फिलहाल नोटिस जारी किया जाएगा और चार दिनों के भीतर जवाब मांगा जाएगा. नोटिस के जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी.

पहले भी मिल चुकी है शिकायतें
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राजधानी में इस तरह का कोई मामला सामने आया हो, इससे पहले भिलाई के रिसाली स्थित डोमिनोज आउटलेट में भी वेज और नॉनवे फ़ूड को एक साथ रखा पाया गया था, वहीं राजधानी में पिज्जा हट, केएफसी में भी बड़ी गड़बड़ियां मिली थी, जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने कार्रवाई भी की थी, लेकिन इसके बावजूद दोबारा इस तरह की गड़बड़ी का सामने आना चिंता का विषय है. अब देखना होगा की खाद्य विभाग इस मामले में क्या कार्रवाई करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *