Breaking News

बहराइच में फिर आदमखोर भेड़िए का हमला, तीन साल की मासूम को बनाया शिकार, बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल

बहराइच में भेड़िए का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। यहां आदमखोर भेड़िए ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है। भेड़िए ने दो और लोगों को अपना शिकार बनाया है। भेड़िए ने तीन साल की मासूम बच्ची को अपना निवाला बनाया है। जिसके बाद उसका बच्ची का शव गांव के बाहर मिला। वहीं एक बुजुर्ग पर भी हमलाकर भेड़िए ने उसे घायल कर दिया है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई। इन घटनाओं से ग्रामीणों में आक्रोश फैला हुआ है। वहीं वन विभाग पर अंधेरे में तीर चलाने का आरोप है।

सोती बच्ची को उठा ले गया भेड़िया
यह घटना बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र की है। जहां पुरवा गांव में तीन साल की अंजली अपनी मां के साथ सो रही थी। तड़के सुबह पौने चार बजे भेड़िए ने उसपर हमला कर दिया। वह चुपके से बच्ची को उठाकर ले गया। शोर सुनकर मां की आंख खुली, तो उसने शोर मचाते हुए भेड़िए का पीछा किया। लेकिन अंधेरे के कारण भेड़िया भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद ड्रोन कैमरे से तलाश करने पर बच्ची का शव गांव से एक किमी की दूरी पर पड़ा मिला। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

हरदी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटिया के मजरा बाराबिगहा निवासी 60 वर्षीय कमला पर भेड़िए ने हमला किया। कमला अपने घर के अंदर आंगन में लेटी हुई थी। तभी रात करीब साढ़े ग्यारह बजे भेड़िए ने उसपर हमला कर दिया। उसकी चीख सुनकर परिजन पहुंचे और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। इससे पहले शनिवार की रात को भेड़िए ने 7 साल के पारस और रविवार तड़के को 55 साल के कुन्नू पर भी हमला किया था। भेड़िए अब तक 9 लोगों की जान ले चुके हैं और 31 लोग हमले में घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *