Breaking News

Audi Hit Case: महाराष्ट्र BJP प्रमुख बावनकुले के बेटे को लेकर पुलिस का दावा, कहा- पी थी शराब, लेकिन बीफ…

महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत मुश्किलों में पड़ गए हैं। नागपुर में ऑडी से कई वाहनों को हिट करने के आरोपों में घिरे संकेत को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि उसने शराब पी थी। हालांकि, यह साफ कर दिया कि उसने दुर्घटना से पहले शहर के एक बार में बीफ नहीं खाया था। पुलिस ने कहा कि संकेत ने बार में मटन और चिकन खाने के साथ-साथ शराब भी पी थी। बता दें, यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने इसलिए दी है क्योंकि हाल ही में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने आरोप लगाया था कि संकेत ने बार में बीफ खाया था।

यह है मामला
महाराष्ट्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत की ऑडी कार से सोमवार को नागपुर में कई वाहनों में टक्कर लगने की घटना सामने आई थी। बताया गया था कि संकेत की कार ने नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ड्राइवर समेत दो कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा था, ‘नागपुर के रामदासपेठ इलाके में सोमवार तड़के संकेत की कार से कई वाहनों को टक्कर मारी गई थी। इस घटना में दो लोग घायल हुए थे। हालांकि, संकेत कार में मौजूद था, लेकिन वह कार नहीं चला रहा था।’

ड्राइवर को जमानत पर किया रिहा
सीताबुल्दी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि संकेत की ऑडी कार ने अल-सुबह एक बजे मामले में शिकायतकर्ता जितेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मार दी थी। इसमें सवार दो युवकों को चोटें आई थीं। इसके बाद यह कार मानकपुर इलाके में कई और वाहनों से टकराई। यहीं एक तिराहे पर ऑडी ने पोलो कार को टक्कर मार दी थी। इसमें सवार लोगों ने ऑडी का पीछा किया था और इसे मानकपुर पुल के पास रोक लिया था। आरोप है कि इसमें सवार तीन लोग, जिनमें संकेत भी शामिल था, घटनास्थल से फरार हो गए थे। इस कार के ड्राइवर अर्जुन हावरे और एक और शख्स रोनित चित्तमवर को पोलो कार में सवार लोगों ने पकड़ लिया था। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया और पुलिस को सौंप दिया था। हालांकि, कार चला रहे अर्जुन हावरे को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

‘कोई बीफ नहीं परोसा गया’
पुलिस उपायुक्त (जोन-2) राहुल मदने ने इस बात से इनकार किया कि बार में बावनकुले और उसके दोस्तों को बीफ परोसा गया था। उन्होंने कहा, ‘हमने बिल बरामद किया है, जिससे साफ पता चलता है कि कोई बीफ नहीं परोसा गया।’

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘संकेत और उसके चार दोस्तों ने शहर के धरमपेठ इलाके में ला होरी बार में खाना खाया, जहां उन्होंने मटन रोस्ट, मटन सब्जी, चिकन टिक्का के साथ मसाला मूंगफली और तले हुए काजू जैसे कुछ व्यंजन खाए। उन्होंने 12,000 रुपये से अधिक की शराब की दो बोतलें भी मंगवाई थीं।’ दुर्घटना के बाद जितेंद्र सोनकांबले की शिकायत पर तेजी से कार चलाने और अन्य आरोपों में केस दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *