Breaking News

Indigo: इंडिगो में तकनीकी खराबी, एयरपोर्ट पर लंबी कतारें, चेक-इन में देरी

Indigo flight: आज 5 अक्टूबर को पूरे भारत में इंडिगो के काउंटरों पर लंबी कतारें, वेटिंग टाइम में बढ़ोतरी और धीमी चेक-इन की उम्मीद है। दरअसल एयरलाइन को तकनीकी गड़बड़ी का सामना करना पड़ रहा है। एक बयान में, इंडिगो ने कहा कि एयरलाइन को अपने नेटवर्क में “अस्थायी सिस्टम मंदी” का सामना करना पड़ रहा है, जिसके परिणामस्वरूप हवाई अड्डों पर लंबी कतारें और धीमी चेक-इन हो सकती हैं।

इंडिगो ने एक्स पर कई पोस्ट में कहा , “#6ETravelAdvisory: हम वर्तमान में अपने नेटवर्क पर अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जिसका असर हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम पर पड़ रहा है। इसके चलते, ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें धीमी चेक-इन और हवाई अड्डे पर लंबी कतारें शामिल हैं।”

तकनीकी गड़बड़ी को दूर करने का चल रहा काम
एयरलाइन ने आगे कहा कि उसकी टीम तकनीकी गड़बड़ी को दूर करने और परिचालन को सामान्य स्थिति में लाने के लिए काम कर रही है। इंडिगो ने कहा, “हमारी एयरपोर्ट टीम उपलब्ध है और सभी की सहायता करने और एक सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह समर्पित है। आश्वस्त रहें, हम यथाशीघ्र स्थिरता और सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *