Breaking News

Bihar में नए साल पर ठेले पर बिकी शराब, लोगों ने टमाटर-प्याज की तरह खरीदी, देखे वीडियो…

Bihar News: बिहार में जहां साल 2016 से ही शराबबंदी कानून लागू हो रखा है वहीं दूसरी तरफ नए साल पर खुलेआम शराब बेचने का एक वीडियो सामने आया है. नए साल पर भारत नेपाल बॉर्डर स्थित बैरगनिया प्रखंड में खुलेआम ठेले पर रखकर नेपाली शराब बेची जा रही थी. इस शराब को खरीदने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और तत्काल ठेला चालक और शराब विक्रेता को हिरासत में ले लिया.

क्या है वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ठेले पर सौफी शराब को बेचा जा रही है. धड़ल्ले से कुछ ही मिनट में पूरी शराब की बोतल बिक गईं. वीडियो में शराब लोग खरीद कर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. यह सौफी शराब सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया प्रखंड के पटेल चौक पर बेची जा रही थी. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बैरगनिया का है और बैरगनिया के पटेल चौक पर खुलेआम सोफी शराबी की जा रही है. बैरगनिया भारत नेपाल बॉर्डर पर स्थित आखिरी प्रखंड है और शराबबंदी कानून बिहार में लागू है.

लोगों ने खूब खरीद किया शराब
लोगों ने विक्रेता से जमकर शराब की खरीददारी की. वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे लोग विक्रेता को नोट दे रहे है और शराब खरीद रहे है. बताया गया है कि वैसे लोगों को आसानी से शराब मिल गया, जो काफी प्रयास के बावजूद उपाय नहीं कर सके थे. उन्हें सस्ता और आसानी से शराब मिल गया. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर चन्द्रभूषण कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार गुप्ता के रूप में की गई है. वह बैरगनिया नगर का ही निवासी है. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *