Breaking News

30 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा Moto G24 Power, मिलेगा 6000mAh की बैटरी, जानिए बाकी फीचर्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Motorola ने कुछ अफवाहों और अनुमानों के बाद पुष्टि कर दी है कि वह 30 जनवरी को भारत में Moto G24 Power लॉन्च करने जा रही है. कहा जाता है कि आने वाले स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 6,000mAh की बैटरी और भी बहुत कुछ होगा. आइए जानते हैं Moto G24 Power के बारे में क्या खास मिलने वाला है…

Moto G24 Power India launch
Motorola ने अपने X प्लेटफॉर्म के जरिए बताया है कि Moto G24 Power स्मार्टफोन भारत में 30 जनवरी को लॉन्च होगा. यह आने वाला बजट स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट, Flipkart और भारत के बड़े रिटेल स्टोर्स पर बिकेगा. Moto G24 Power की कीमत अभी बताई नहीं गई है, लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत करीब ₹10,000 होगी, जो कि काफी किफायती है. यह स्मार्टफोन Glacier Blue और Ink Blue रंगों में उपलब्ध होगा.

Moto G24 Power का डिजाइन
आने वाला Moto G24 Power अपने पीछे की तरफ दो कैमरा लेंस और एक फ्लैशलाइट के साथ अपने ही खास M लोगो के साथ आता है. मुख्य कैमरे में 50MP का सेंसर है. पीछे का कैमरा थोड़ा ऊपर उठा हुआ है और फोन के पीछे के पैनल में शामिल है.

फोन के किनारे सपाट हैं. दायीं तरफ पावर बटन, वॉल्यूम बटन जैसे सभी बटन हैं. बायीं तरफ सिम कार्ड ट्रे है. सामने की तरफ कैमरे के लिए थोड़ा सा छेद और किनारे थोड़े काले हैं. ऊपर हेडफोन जैक है और नीचे चार्जिंग के लिए USB पोर्ट, स्पीकर की ग्रिल और माइक के लिए जगह है.

Moto G24 Power specs
Moto G24 Power के बारे में कंपनी ने कुछ जानकारी पहले ही बता दी है. Flipkart की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है, जहां बताया गया है कि इस फोन में 6.56 इंच की स्क्रीन, MediaTek Helio G85 प्रोसेसर, 50MP का मेन कैमरा, 6,000mAh की बड़ी बैटरी और भी बहुत कुछ होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *