Breaking News

दिल्ली में बड़ा हादसा, भरभरा कर गिर गई मेट्रो स्टेशन की स्लैब, मचा कोहराम

नई दिल्ली: दिल्ली में उस वक्त दर्दनाक हादसा हुआ, जब गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा गिर गया और उसके मलबे में कई लोग दब गए. बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर रनिंग मेट्रो लाइन के साइड स्लैब का एक हिस्सा अचानक ढह गया, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. इस स्लैब के मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. डीएफएस कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को मलबे से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया है. कुछ घायलों को डीएफएस यूनिट के आने से पहले ही आम लोगों द्वारा अस्पताल भेज दिया गया था.

दरअसल, गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन हादसे पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें करीब 11 बजे गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की चारदीवारी (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिरने की जानकारी मिली थी. इस हादसे में कम से कम 3 से 4 लोग घायल हो गए. एक व्यक्ति मलबे में फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं. पुलिस कर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला. घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी पर सवार था. उस घायल शख्स को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस की मानें तो घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. आगे की जानकारी जुटाई जा रही है. जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं. इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और फिलहाल आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *