Breaking News

Budaun Murder Case: बदायूं हत्याकांड का कातिल जावेद भेजा गया जेल, पुलिस को नहीं मिली रिमांड

बदायूंः Budaun Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंगलवार शाम 2 बच्चों की हत्या में फरार आरोपी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद बरेली पुलिस ने बारादरी थाना क्षेत्र से आरोपी जावेद को बदायूं पुलिस को सौंप दिया था और उसके बाद बदायूं पुलिस आरोपी जावेद से लगातार पूछताछ कर रही थी. वहीं आज उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

हालांकि पुलिस उसे रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है. क्योंकि इस हत्यकांड में पुलिस का कहना है कि जावेद का भाई साजिद जिसका एनकाउंटर हो गया वह मानसिक बीमार था और एग्रेसिव हो जाया करता था. लेकिन अभी भी पुलिस 2 बच्चों की हत्या का मोटिव नहीं तलाश पाई है, जिसके लिये आरोपी की रिमांड लेना पुलिस को जरूरी है तभी सारे सवालों के जबाब पुलिस को मिल पायेंगे.

घरवालों का आरोप है कि जावेद नीचे खड़ा था और साजिद ने ऊपर जाकर बच्चों की हत्या की थी. उसके बाद जावेद साजिद को ले कर मौके से भाग गया था. पुलिस जावेद को रिमांड पर लेकर हत्या की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेगी तभी इस मामले में परिवार को न्याय मिल पायेगा. वहीं पीड़ित बच्चों के परिजनों का कहना है कि हमें न्याय चाहिए. साजिद मानसिक रूप से बीमार नहीं था. पुलिस को हत्या के कारणों का पता लगाना चाहिए, जिससे हमें न्याय मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *