Breaking News

क्या कांग्रेस छोड़ शिंदे गुट का हाथ थामेंगे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, सीएम एकनाथ से कहां हुई गुप्त मुलाकात?

मुंबई. इस बात को लेकर जोरदार अटकलें चल रही हैं कि मशहूर फिल्म स्टार और कांग्रेस के पूर्व सांसद गोविंदा जल्द ही शिवसेना (शिंदे) गुट में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म अभिनेता और पर कांग्रेस के पूर्व सांसद गोविंदा ने सीएम एकनाथ शिंदे से किसी जगह पर गुप्त मीटिंग की है. इसके बाद ही गोविंदा के शिंदे कैंप में शामिल होने की अटकले तेज हो गईं हैं. बताया गया है कि मुंबई की नॉर्थ वेस्ट सीट से शिंदे गुट की तरफ से गोविंदा चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. इस सीट से शिंदे गुट के मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर ने पहले ही चुनाव लड़ने से मना कर कर दिया है.

इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े में शामिल होने की संभावना है. सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता को मुंबई उत्तर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना-यूबीटी के अमोल कीर्तिकर के खिलाफ मैदान में उतारा जाएगा, जो शिंदे खेमे के मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर के बेटे हैं. शिंदे की मौजूदगी में जल्द ही गोविंदा की एंट्री होने की उम्मीद है. संपर्क करने पर शिंदे गुट के प्रवक्ता ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

शिवसेना में बगावत होने के बाद सांसद गजानन कीर्तिकर उद्धव गुट को छोड़ते हुए शिंदे कैंप में शामिल हो गए थे, पर उनका बेटा उद्धव गुट की शिवसेना में ही रहा. अब मुंबई नॉर्थ वेस्ट से उद्धव गुट, गजानन कीर्तिकर के बेटे अमोल को टिकट दे रही है. बेटे को टिकट मिलने के बाद उनके पिता गजानन कीर्तिकर ने मन बना लिया है कि वह अपने बेटे के सामने चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे अमोल को उद्धव गुट की तरफ से टिकट मिली है तो में अब इस सीट से और अपने बेटे खिलाफ चुनाव किसी भी हाल में नहीं लडूंगा.

सूत्रों के मुताबिक शिंदे गुट मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर की उम्र को देखते हुए गोविंदा को उम्मीदवार बना सकता है. गोविंदा ने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ा था और बीजेपी के दिग्गज नेता राम नाइक को हराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *