Breaking News

Indore IPL Betting: क्रिकेट मैच पर लग रहा था ऑनलाइन सट्टा, होटल से युवक गिरफ्तार

इंदौर। Indore IPL Betting: विश्व का सबसे बड़ा लीग इंडियन प्रिमियर लीग आईपीएल का आगाज हो चुका है। आईपीएल के शुरू होते ही सट्‌टेबाज सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर सटोरियों का गढ़ बनते जा रहा है। लसूड़िया इलाके में एक होटल से पुलिस ने एक बुकी को पकड़ा है। आरोपी झाबुआ के नजदीक थांदला का रहने वाला है। पुलिस ने शनिवार रात दबिश दे कर आरोपी के पास से दो मोबाइल और अन्य सामग्री जब्त की।

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर महालक्ष्मी नगर के सिल्वर स्काई होटल के रूम नंबर 103 पर दबिश दी गई। जहां पर सौरभ उर्फ सत्यम जैन निवासी काकरिया पिपलिया चौक थांदला झाबुआ नाम के युवक को पकड़ा गया। जिसके पास से दो मोबाइल, हिसाब-किताब की डायरी और अन्य सामग्री जब्त की गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी दो ऑनलाइन एप के माध्यम से दिल्ली और हैदराबाद के बीच चल रहे आईपीएल मैच में हार जीत का दांव लगवा रहा था। जिसमें गोटेक 777 डॉट कॉम और दूसरा वर्ल्ड 777 डॉट बीट का उपयोग करते हुए पूरा खेल खेला जा रहा था। दूसरी ओर पकड़े व्यक्ति के झाबुआ अकाउंट की भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *