Breaking News

यकीन नहीं होगा पर यह सच है! 210 रुपये का पेट्रोल खरीदा, बदले में मिली हुंडई की वेन्यू कार, किसान की हो गयी बल्ले-बल्ले

गोड्डा. क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि आप पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में 210 रुपये का पेट्रोल भरवाएंगे और बदले में वह फ्यूल कंपनी आपको एक कार गिफ्ट कर दे. आपको थोड़ी देर के लिए यह बात हैरान जरूर करती होगी. लेकिन, झारखंड के गोड्डा जिले में यह बात सही साबित हुई है, जहां पेट्रोल भरवाने पर फ्यूल कंपनी ने इनाम स्वरूप एक व्यक्ति को कार गिफ्ट की है. दरअसल नायरा फ्यूल की पूरे भारत में ग्राहकों को लकी ड्रा के जरिये उपहार देती है. इसी क्रम में दिसंबर 2023 में भागलपुर जिले के एकचारी के एक किसान नीरज कुमार सिंह ने गोड्डा के हनवारा के नायरा पेट्रोल पंप पर अपने बाइक में 210 रुपये का पेट्रोल भरवाया था.

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर उस वक़्त चल रहे लॉटरी के स्कीम के लिए कूपन भरवाए जा रहे थे तो उन्होंने भी कूपन भर दिया और घर चले गए. इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए नीरज बताते हैं कि मार्च के महीने में जब उनको फोन आया कि आपने लकी ड्रा में कार जीता है तो उन्हेंने कोई फ्रॉड कॉल समझा लेकिन जब उन्हें पेट्रोल पंप आकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया तो उन्हें यकीन नही हो रहा था कि उन्होंने हुंडई की वेन्यू कार जीत ली है.

‘किसान को कार मिला बड़ी बात’
नीरज ने बताया कि एक किसान को कार मिलना बड़ी बात है और वह आज बेहद खुश हैं. वहीं पेट्रोल पंप के मालिक सुधांशू गोयल भी कार की चाभी नीरज को सौंपते काफी काफी उत्साहित दिखे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूरे भारत में कंपनी 10 कार लकी ड्रा के जरिए ग्राहकों को उपहार स्वरूप देती है और हनवारा का पेट्रोल पंप इतना लकी है कि दो साल में दो बार इस पेट्रोल पंप में ग्राहक को कार मिला है. उन्होंने बताया कि पूर्वोतर राज्यों में जैसे छत्तीसगढ़, बंगाल, उड़ीसा, झारखंड, बिहार में गोड्डा के हनवारा का पेट्रोल पंप एकलौता ऐसा पेट्रोल पंप है जिसके ग्राहक ने कार जीता है.

झारखंड में बिहार से सस्ता है पेट्रोल
कार विजेता नीरज कुमार सिंह से जब पूछा गया कि आप बिहार से हैं और झारखंड में पेट्रोल भरवाया और कार जीत गए तो कैसा लग रहा है. इस पर उन्होंने बताया कि झारखंड में बिहार के मुकाबले पेट्रोल सस्ता है. इसलिए मैं जब भी झारखंड आता हूं पेट्रोल यहीं भरवाता हूं. लेकिन, कभी सोचा नहीं था कि मैं इतना किस्मत वाला हूं कि पूरे भारत मे 10 विजेता में से एक नाम मेरा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *