Breaking News

Shikhar Dhawan: मिताली राज से शादी करेंगे गब्बर! शिखर धवन ने कर दिया बड़ा खुलासा

गब्बर नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान बनाए गए थे, लेकिन चोट का शिकार होकर वह बाहर हो गए। फिलहाल शिखर जियो सिनेमा में अपने शो ‘धवन करेंगे’ को लेकर चर्चा में है।

शो के दौरान शिखर धवन ने खुद को लेकर एक बार उड़ी अफवाह का जिक्र किया। शिखर ने कहा कि मैंने एक बार सुना था कि मैं भारतीय वुमन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं। आपको बता दें कि मिताली राज क्रिकेट से रिटायर हो चुकी हैं और वह अनमैरिड हैं। इसके अलावा मिताली वुमन प्रीमियर लीग की गुजरात जॉयंट्स की मेंटर भी हैं।

मुझे उस पर गर्व है
शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। धवन ने कहा कि ऋषभ की क्रिकेट में वापसी शानदार है। वह एक बड़े हादसे से उबरकर आ रहे हैं। उन्होंने बढ़िया प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्डकप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह बनाई है। कप्तानी के दौरान वह अच्छे लगे।

IPL में हुए चोटिल
पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर ने लीग में 5 मैच ही खेले। इस दौरान उन्होंने 152 रन बनाए। इसके बाद चोटिल हो गए। उनकी टीम ने इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। पंजाब 9वें स्थान पर रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *