Breaking News

ESIC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, सीनियर रेजिडेंट के इतने पदों पर निकली वैकेंसी, फटाफट कर लें आवेदन

ESIC Recruitment 2024: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, ESIC ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इसमें इच्छुक उम्मीदवार ESIC की आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं, अंतिम तारीख 09 जुलाई है।

उम्मीदवार जो भी ESIC के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास एमसीआई/एनएमसी मान्यता प्राप्त चिकित्सा संस्थान/अस्पताल से संबंधित फील्ड में स्पेशलिस्ट मेडिकल पीजी डिग्री MD/MS/DNB होनी चाहिए। इसके अलावा MCI/NMC/स्टेट मेडिकल काउंसिल द्वारा रजिस्टर्ड होना भी जरूरी है।

उम्मीदवार की आयु
इन पदों पर आयुसीमा की बात करें तो इंटरव्यू की तारीख तक अभ्यर्थयों की अधिकतम उम्र 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हालांकि इसमें केंद्र सरकार के नियमों के मुताबिक उम्मीदवारों को छूट दी जाएगी।

कैसे होगा चयन
सीनियर रेजिडेंट के पदो पर चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

दिनांक- 09.07.24
समय- सुबह 9:30 से 10:30 बजे तक
स्थान- अकादमिक ब्लॉक, ईएसआईसी एमसी और पीजीआईएमएसआर, राजाजीनगर, बैंगलोर

कितनी मिलेगी सैलरी
ESIC द्वारा निकले सीनियर रेजिडेंट के पदों पर चयन होने पर उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर 67700 रुपये और अन्य भत्ते दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *