Breaking News

रकुल प्रीत सिंह का भी ड्रग्स केस में आ चुका है नाम, ED ने की थी घंटों पूछताछ, फिर देनी पड़ी थी बैंक डिटेल

नई दिल्ली. रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत और 4 अन्य को ड्रग्स मामले में सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया. नारकोटिक्स ब्यूरो और राजेंद्र नगर एसओटी पुलिस के ज्वॉइंट ऑपरेशन में एक्ट्रेस के भाई अमन की गिरफ्तारी हुई. हैदराबाद पुलिस ने ये बताया कि ड्रग पैडलिंग मामले में कुल 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इस जांच में ये पता चला कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भाई उन 13 लोगों में शामिल था जिन्होंने ड्रग्स लिया था और वह टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए.

भाई अमन से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स मामले में फंस चुकी हैं. एक्ट्रेस पर ED ने शिकंजा कसा था. 2021 में एक्ट्रेस को ईडी ने समन भेजा था जिसके बाद उन्हें ऑफिशियल बयान दर्ज कराना पड़ा था. एक्ट्रेस को 2017 के एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत बुलाया गया था.

जुलाई 2017 में ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हुआ था और ड्रग तस्करी से जुड़े कई मामले दर्ज किए गए थे. इस जांच में कई तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों सहित कई विदेशी नागरिकों का नाम भी सामने आया था और इसी मामले में एक्ट्रेस को समन भेजा गया था. तेलंगाना के एक्साइज डिपार्टमेंट की एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने अपनी जांच में टॉलीवुड के जाने-माने लगभग 10 सितारों का बयान दर्ज किया था. इसके साथ ही इन 10 एक्टर-डायरेक्टर के ड्राइवर से भी घंटों पूछताछ की गई थी और उनके सैंपल भी लिए गए थे.

रकुल को मिली थी क्लीन चिट
इस मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ईडी के सामने बयान दर्ज कराने के साथ ही अपने बैंक अकाउंट की पूरी डिटेल भी साझा की थी. इस पूरे मामले की जांच के बाद एक्ट्रेस को क्लीन चिट दे दी गई थी, लेकिन अब कई साल बाद एक्ट्रेस के भाई पर एक बार फिर पुलिस ने शिकंजा कसा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *