Breaking News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा – हिंदुओं की मौत पर कोई कुछ नहीं कहता, अगर छत्तीसगढ़ में रोहंगिया मुसलमान है तो होगी कार्रवाई

जगदलपुर. स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जगदलपुर में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा शामिल हुए. शहर के टाउन हॉल में भाजपा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में वक्ताओं ने देश के विभाजन को लेकर अपनी अपनी बात रखी. इस दौरान उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, देश को विभाजन की विभीषिका याद रखनी चाहिए. कुछ लोगो की गलती से 10 लाख लोगों की मौत हुई और डेढ़ करोड़ लोगों को विस्थापित होना पड़ा.

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर आक्रोश जताते हुए कहा, हिंदुओं पर हो रहे हमलों पर दुनियाभर के लोग कुछ नहीं बोल रहे. इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री ने रोहंगिया मुसलमानों के छत्तीसगढ़ में होने पर कार्रवाई की बात भी कही.

पत्रकारों को फंसाने के मामले में सीबीआई जांच की मांग
नक्सलवाद के खात्मे को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, बस्तर में अब आम लोग नक्सलियों के खिलाफ खड़े हो रहे हैं. शांति वार्ता की पहल को लेकर उन्होंने कहा, सरकार शांति वार्ता को लेकर तैयार है, लेकिन दूसरे पक्ष से शांति वार्ता कौन करेगा यह उन्हें तय करना है. सामाजिक संगठनों द्वारा नारायणपुर में शांति यात्रा निकाले जाने का स्वागत करते हुए शर्मा ने कहा, कोई भी सामाजिक संगठन अगर बस्तर में शांति स्थापित करने के लिए पहल करता है तो उसका स्वागत सरकार करेगी. वहीं 4 पत्रकारों को फसाए जाने को लेकर बस्तर के पत्रकारों ने गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा और सीबीआई जांच की मांग भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *