Breaking News

Assam: नागांव में नाबालिग से दुष्कर्म, सड़कों पर उतरे लोग, सीएम सरमा ने की घटना की निंदा

पश्चिम बंगाल में कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला से दुष्कर्म और हत्या के मामले में देश भर में प्रदर्शन जारी है। इस बीच असम के नागांव में तीन लोगों ने एक 14 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पूरे जिले में बवाल मच गया। स्थानीय लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। यह घटना ढिंग इलाके में गुरुवार को घटी। नाबालिग शाम में ट्यूशन पढ़कर अपने घर वापस लौट रही थी। स्थानीय लोगों ने लड़की को सड़क किनारे बेहोश पाया। उन्होंने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी।

नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। फिलहाल अन्य लोगों की तलाश जारी है। इस घटना के बाद स्थानीय लोग सड़कों पर उतरकर आरोपी को सजा दिलाने के लिए प्रदर्शन करने लगे। दुकानदारों ने अपने दुकान बंद कर लिए। सामाजिक और राजनीतिक संस्थानों ने दोषियों को सजा दिलाने और महिलाओं की सुरक्षा की मांग की। इलाके में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ढिंग पहुंचे।

सीएम सरमा ने की निंदा
मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस घटना की निंदा की। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए सीएम सरमा ने कहा, “ढिंग में हुई भयावह घटना, जिसमें एक नाबालिग शामिल है। यह मानवता के खिलाफ अपराध है।” उन्होंने आगे कहा, “हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे और आरोपी को न्याय के कठघरे में लाएंगे। मैं असम पुलिस के डीजीपी को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश देता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *