Breaking News

दिल्ली वक्फ बोर्ड घोटाला: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार, ED ने 5 घंटे की छापेमारी के बाद हिरासत में लिया

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया। ईडी की टीम ने सोमवार, 2 सितंबर की सुबह अमानतुल्लाह खान के घर पर छापा मारा। करीब 5 घंटे तक छापेमारी के बाद अमानतुल्लाह खान को हिरासत में लिया। अमानतुल्लाह के घर से कई दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

बता दें कि AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड में अनियमितताओं के आरोप में ED ने गिरफ्तार किया। छापे के दौरान खान ने ED पर असंवेदनशीलता का आरोप लगाया।

यह गिरफ्तारी दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित नियुक्तियों में अनियमितताओं और 100 करोड़ रुपये की संपत्तियों की लीजिंग में गड़बड़ी के मामले में की गई है। खान की गिरफ्तारी के साथ ही ED के उनके दिल्ली आवास पर छापेमारी के दौरान नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला। छापेमारी को लेकर खान ने ED पर असंवेदनशीलता दिखाने का आरोप लगाया है

ED की छापेमारी का वीडियो भी आया सामने
खान ने एक वीडियो बयान में कहा कि छापेमारी के दौरान उनकी कैंसर पीड़ित सास बेहद नाराज हो गईं। उन्होंने कहा, “ED मुझे गिरफ्तार करने आई है, लेकिन मेरी सास चार दिन पहले ही ऑपरेशन से गुजरी हैं। मैंने ED को इस बारे में जानकारी दी थी, फिर भी वे मेरे घर पर आ गए।” वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाया गया, जबकि खान एक व्यक्ति से बात करते नजर आए, जो शायद ED का अधिकारी हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *