Breaking News

दमोह में भीषण हादसा: जटाशंकर के दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 की मौत

Road Accident: मध्यप्रदेश के दमोह में 2 सितंबर को भीषण हादसा हो गया। जिले से छतरपुर के बड़े जटाशंकर के दर्शन करने जा रहा श्रद्धालुओं का जत्था हादसे का शिकार हो गया। फतेहपुर गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में चार श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई। 20 लोग घायल हैं। 6 की हालत गंभीर है। सूचना पर प्रशासन और पुलिस की टीम पहुंची। एंबुलेंस से घायलों को पहले हटा अस्पताल लाया गया। सुबह 10 बजे 9 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में छोटी बाई (45) और हेमेंद्र आदिवासी(10) की मौके पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में लक्ष्मण आदिवासी (17) और गंजली बहू (50) ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में चित्तर राजगौंड (11), कल्पना (10), ट्रैक्टर मालिक परम लोधी (45), बल्ला आदिवासी (12), कुंअर आदिवासी (20) और ममता (40) का इलाज चल रहा है।

दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर ने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने मृतकों के परिजन को 25-25 हजार और घायलों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। मध्य प्रदेश के पशुपालन राज्य मंत्री लखन पटेल ने हादसे को लेकर दुख जताया है। मंद्धी ने X पर लिखा कि घटना को लेकर वे काफी दुखी हैं। हादसे में मृत हुए चार लोगों को उन्होंने श्रद्धांजलि भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *