Breaking News

तालाब में फिर मिली शव: एलिवेटेड कॉरिडोर से एक साल में 9 ने लगाई छलांग, चार की हुई मौत

सागर। मध्य प्रदेश में सागर के लाखा बंजारा झील में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद शव को पानी से बाहर निकाल कर पोस्टपार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना अंतर्गत लाखा बंजारा झील में एक शव तैरता देख लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झील से बाहर निकलवाया। इस दौरान एलिवेटेड कॉरिडोर पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि, शुक्रवार सुबह एक युवक ने एलिवेटेड कॉरिडोर से झील में छलांग लगा दी थी। लोगों के अनुसार, मृतक कुछ देर पानी में तैरते हुआ दिखा इसके बाद उसका पता नहीं चल सका। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शाम तक झील में युवक की तलाश की। लेकिन शव कहीं नहीं मिला। जिसके चलते पुलिस को संदेह था कि युवक तैरकर किनारे आकर चला गया होगा।

वहीं शनिवार को युवक का शव ऊपर दिखा। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। बतादें कि, सागर लाखा बंजारा झील पर बने इस कॉरिडोर से बीते एक वर्ष में नौ लोग कूद चुके है। जिनमें से चार की मौत हो चुकी है। लगभग दो वर्ष पहले निर्मित हुआ यह कॉरिडोर अब सोसाइडल पॉइंट बनता जा रहा है। लेकिन इस कॉरिडोर पर जाली लगाने की योजना की अभी तक सिर्फ बातें ही की जाती रही है। लेकिन अभी तक इसपर अमल नहीं किया जा सका है। जिस वजह से कॉरिडोर पर चढ़कर लोग तालाब में कूद जाते हैं। अब फिर एक और मौत के बाद देखना होगा कि, कॉरिडोर पर जालियां लगाने के प्रति प्रशासन गंभीर होता है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *