Breaking News

Farmers Protest: एमपी पुलिस ने 8 किसान नेताओं को किया गिरफ्तार, दिल्ली में होने वाले किसान आंदोलन में होने जा रहे थे शामिल

जबलपुर। Farmers Protest: मध्यप्रदेश में किसान नेताओं की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है. जबलपुर के 8 अलग-अलग क्षेत्रों से पुलिस ने 8 किसान को नेता गिरफ्तार किया है. जिसमें राम रतन यादव भी शामिल हैं. इन किसान नेताओं को रात भर गोरखपुर थाना में बैठाकर रखा गया और आज सुबह उन्हें एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तिलवारा थाना, गोरा बाजार थाना, गढ़ा थाना और गोरखपुर थाना अंतर्गत इलाकों से किसान नेताओं को गिरफ्तार किया है. किसान नेता राम रतन यादव ने पुलिस से जब वहज पूछा तो पुलिस कुछ भी नहीं बता पाई. रात भर किसान नेताओं को थाने में ही बैठाकर रखा गया और आज सुबह SDM कोर्ट में पेश किया. दरअसल, पुलिस को आशंका थी कि किसान दिल्ली में चल रहे है किसान आंदोलन में भाग दिल्ली जा रहे हैं. गड़बड़ी के आशंका के चलते उन्हें प्रतिबंधात्मक कानून के तहत गिरफ्तार कर किया गया.

नेता नहीं अपराधी है राम रतन
इस मामले में गोरखपुर थाना पुलिस का कहना है कि रामरतन यादव कोई किसान नेता नहीं है, वह अपराधी है. जिनके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं. लिहाजा किसी गड़बड़ी की आशंका के चलते उन्हें प्रतिबंधनात्मक कानून के तहत हिरासत में लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *